Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
साल 2016 में आई फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली दिशा पाटनी को फिल्म इंडस्ट्री ने बहुत जल्दी ही अपना लिया है.. आज दिशा पटानी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है जो अपने मासूम चेहरे और मादक मुस्कान से लाखों दिलों पर राज करती हैं। इनके फिल्मी करियर के जैसे ही भी दिशा के पर्सनल लाइफ की गाड़ी भी सही ट्रैक पर चल रही है। दिशा इन दिनों एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशिनशिप में हैं और ये दोनो साथ में अक्सर पब्लिकली स्पॉट किए जाती हैं।
वैसे गौरतलब है कि आजकल टाइगर श्रॉफ के साथ बाहों में बाहें डाले घूमने वाली दिशा एक समय में टीवी एक्टर पार्थ समथान को डेट कर चुकी हैं.. जी हां, ये वही पार्थ समथान हैं जो कि बिग बॉस-11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के साथ अपने गे-रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं।
दिशा के स्ट्रगलिंग टाइम के ब्वॉयफ्रेंड हैं पार्थ
जी हां, दिशा और पार्थ 1 साल से भी अधिक समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं।दरअसल दिशा का पार्थ से रिश्ता उस समय का है जब वे ग्लैमर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए स्ट्रगलिंग कर रही थीं, पर तभी पार्थ समथान 'ये है आशिकी' और 'प्यार तूने क्या किया' जैसे सीरियल्स से टीवी इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके थे।
इस शख्स के कारण हुआ ब्रेकअप
हालांकि दिशा और पार्थ के रिलेशनशिप में दरार की वजह उनका करियर नहीं बल्कि इन दोनो के बीच एक तीसरे शख्स का होना था और वे थे बिग बॉस-11 के कंटेस्टेंट और टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता। असल में खबरों की मानें तो पार्थ बायसेक्शुअल हैं और उनका अपने सहकर्मी और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप रह चुका है। यहां तक कि दिशा के रिलेशनशिप में रहते हुए भी पार्थ का विकास से भी अफेयर चल रहा था और यही बात जब दिशा को पता चली कि पार्थ समथान अपेन गे पार्टनर के लिए उन्हें चीट कर रहे हैं तो ऐसे में उन्होंने पार्थ से रिलेशनशिप खत्म ही कर लिया।
पार्थ और विकास के बीच भी हो चुकी है अनबन, मोलेस्टेशन का लगाया था आरोप
गौरतलब है कि पार्थ का विकास गुप्ता के रिलेशनशिप में भी बहुत सही नहीं रहा हैं.. यहां तक कि पार्थ एक समय में विकास पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगा चुके हैं। असल में दिसंबर 2013 में मीडिया में ये खबर आई थी कि पार्थ ने विकास पर उन्हें गलत ढंग से छूने और उनकी काम की फीस न देने का आरोप लगाते हुए वर्सोवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था।
फिर से बढ़ रही हैं पार्थ और विकास के बीच नजदीकियां
वैसे अब फिर से पार्थ के विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप सुधरने की खबरे आ रही हैं.. हाल ही में दोनो साथ में पार्टी करते नजर आए हैं.. ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि विकास और पार्थ अब आपसी मनमुटाव की बातें भूलकर दोबार से करीब आ चुके हैं।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.