Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
आलिया के अच्छे दिन चल रहे हैं। उन्हें आए दिन सफलता के नए-नए प्रतिमान स्थापित करने के मौके मिल रहे हैं। इधर बीच हमने आलिया को कई मंचों पर उनके अच्छे कामों और सफलताओं के लिए तारीफ़ें सुनते हुये देखा है। आलिया को अभी हाल ही में आ उनकी चर्चित और सफल फ़िल्म राज़ी के लिए भी बहुत तारीफ़े सुनने को मिली हैं। इतना ही नहीं, अब आलिया अपनी मासूमियत भरी छवि को तोड़कर मुख्यधारा में आती नज़र आ रही हैं। अपनी पेशेवर और निजी दोनों ही ज़िन्दगी में वह पहले से अदिक गम्भीर और सजग नज़र आ रही हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को एक और सफलता मिल गयी है। उन्हें एयर होस्टेस प्रशिक्षण संस्थान फ्रेंकफिन एविएशन का ब्रैंड एंबेसेडर बनाया गया है। इससे आलिया बहुत ही ख़ुश हैं। आलिया ने कहा कि यह संस्थान युवा लड़कियों के लिए एक सही मंच है, जो उड्डयन जगत में अपना करियर बनाना चाहती हैं।
अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, "फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में अपने किरदार की तैयारी करते हुए मैंने इस पेशे का अनुभव हासिल किया था। इसमें मैंने फ्रेंकफिन के प्रशिक्षकों का प्रशिक्षण कार्यक्रम भी देखा था। फ्रेंकफिन एविएशन संस्थान एयर होस्टेस, उड़ान प्रबंधक और कार्यालय में काम करने वाली होस्टेस आदि बनने वाली युवाओं और युवतियों के लिए एक व्यवसायिक प्रशिक्षण की सुविधा देता है।
फ्रेंकफिन एविएशन सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन के.एस. कोहली ने कहा, "हम आलिया के साथ यह साझेदारी कर काफी रोमांचित हैं। हमें एक ऐसी ही लोकप्रिय हस्ती की जरूरत थी, जिनकी सोच और मूल्य हमसे मिलते हों। युवा भारत की आदर्श आलिया हमारे ब्रैंड के लिए एकदम सही हैं। उनके चेहरे पर आत्मविश्वास और जुनून छलकता है, जो अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए जरूरी है।"
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.