Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
गर्मियों में सबसे ज़्यादा उलझन लवर्स को हो जाती है। उसमें भी ज्यादातर लड़कियों को। बेचारी ख़ुद को मैनेज ही नहीं कर पाती हैं। एक तो गर्मी की उलझन में उलझते बाल और ऊपर से अगर ब्वॉयफ़्रेण्ड ने डेट पर बुला लिया तो पसीना और तेज़ हो जाता है।
ऐसे में आपको बिल्कुल घबराना नहीं चाहिए। ब्वॉयफ़्रेण्ड की लव-बाईट के लिए गर्मियों की नो-टेंशन। आप बिना घर के बाहर गये अपने घर पर ही कुछ आसान से मसाज़ कर सकती हैं। बॉडी के हर पार्ट को आप घर पर ही आसानी से मसाज दे सकती हैं।
आइए जानते है कि रिफ्रेशमेंट के लिए घर पर ही आप कैसे मसाज देकर ख़ुद को फ्रेश रख सकती हैं-
गालों के लिए
अपनी उंगलियों को अपनी नाक के चारों ओर रखें और मॉश्चराइजर के साथ कानों तक अपने गालों की मसाज करें।
होंठों के लिए
अपनी उंगलियों को अपनी ठोड़ी पर रखें और धीरे-धीरे बाहर व ऊपर की तरफ बढ़ाएं। अब उंगलियों को धीरे से अपने निचले होंठ, ऊपरी होंठ की तरफ लाएं और उसके बाद अपनी नाक के किनारों पर ले जाएं।
जॉलाइन
अपना मुंह बंद रखें और अपने जबड़े के चारों ओर छोटे घेरे बनाकर मालिश करें।
माथे के लिए
उंगलियों को माथे के बीच में रखें और धीरे-धीरे अपने सिर के किनारे की ओर मालिश करें।
आंखों के लिए
उंगलियों की टिप पर थोड़ा आइज क्रीम रखें और उंगलियों को आंखों से आसपास रखें और आंखों के कोनों को ऊपरी दिशा में खींचें। फिर पलकों को अंगूठे से बंद करें और रिलैक्स करें। मसाज के बाद एक्स्ट्रा क्रीम या तेल स्पोंज से हटा दें।
ज़रा ध्यान से मैडम
चेहरे की मसाज करते हुए हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आपको ऊपरी दिशा में मालिश करनी चाहिए और कभी भी नीचे कि तरफ मालिश ना करें।
ऐसे घर पर मसाज कर लेंने के बाद आप डेट पर जायेंगी तो अपने साथी के साथ खुलकर एन्जॉय कर पाएंगी। इस दौरान आपको कॉन्फीडेंस काफी बना रहेगा और आप दोनों जी भरकर प्यार कर पाएंगे।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.