Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
BOLLYWOOD में अपनी जगह ख़ुद बनानी पड़ती है। यहाँ अच्छे-अच्छों की नहीं चल सकी है। हालांकि BOLLYWOOD की इस चमकदार इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद तो ख़ूब चलता है, लेकिन फिर भी अपने पैर जमाने के लिए तो यहाँ जीतोड़ मेहनत करनी ही पड़ती है। इसके उदाहरण के लिए हम आपको यहाँ अपने ज़माने की कुछ सुपरस्टार एक्ट्रेस की लिस्ट दे रहे हैं जिन्होंने लाख चाहकर भी अपनी बेटियों को वो मकाम नहीं दे सकी हैं।
ये रही लिस्ट-
रिया सेन और राइमा सेन
मुनमुन सेन की बेटियों ने भरपूर कोशिश की लेकिन सफलता उनके हाथ नहीं लग पाई। हालांकि उन्हें पहचाना जाता है, जिसके पीछे अन्य कई कारण हैं।
ट्विंकल खन्ना
कोई यकीन करेगा क्या कि अपने दौर के सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना ने एक सुपरस्टार से शादी की और घर परिवार की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। दरअसल ट्विंकल ने बॉलीवुड में ट्राई किया था लेकिन कुछ बात नहीं बनी तो फिल्मों से ही किनारा कर लिया। आजकल किताबें लिखने लगी हैं।
तनीषा मुखर्जी
तनीषा को स्टार परिवार मिला। भाई-बहन भी हीरो-हीरोइन हैं। बिग बॉस में लोगों ने पसंद भी किया, लेकिन पता नहीं क्यों तनुजा की बेटी स्टार नहीं बन पाई। नील एंड निक्की में काम भी किया लेकिन फिल्म सुपर फ्लॉप रही। मतलब तनुजा जितनी बड़ी स्टार थी, उनकी बेटी उतनी ही फ्लॉप रहीं।
सोहा अली खान
80 के दशक के शानदार सिनेमा की बात करें तो शर्मिला टैगोर का नाम अपने आप आ जाता है। उनके नयन नक्श और भाव भंगिमाएं पर्दे पर क्या खूब उतरा करती थीं, उनकी बेटी सोहा अली खान ने भी कोशिश की लेकिन कामयाबी उनसे दूर भागती रही।
प्रतिभा सिन्हा
आपको माला सिन्हा तो याद होंगी। अपने दौर की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रहीं, लेकिन उनकी बेटी प्रतिभा सिन्हा उनसे बिल्कुल उलट। 1992 में प्रतिभा ने मेरे महबूब फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री मारी, लेकिन फिल्म इस कदर फ्लॉप रही कि आगे कुछ करने का हौसला ही नहीं जुटा पाईं।
ईशा देओल
बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और ही-मैन की बेटी ईशा देओल के करियर का ग्राफ भी अजीब सा रहा। शुरुआत अच्छी हुई, बड़े स्टार्स और बड़े बैनर में काम करने का मौका मिला लेकिन कमाल करने में नाकामयाब रहीं। आखिर में विज्ञापन में तभी नोटिस की गईं जब मां के साथ पर्दे पर आईं।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 1
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.