Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
उम्र के किसी न किसी पड़ाव पर एक वक्त ऐसा आता है, जब हर लड़की अपने मिस्टर राइट की तलाश करना शुरु कर देती है। हर लड़की को यह लगता है कि प्यार में पड़ने के बाद उसकी लाइफ पूरी बदल जाएगी... वहीं फिल्मों के इस दौर में हर लड़की की ख्वाहिशें अपने मिस्टर राइट को लेकर काफी ज्यादा ही बढ़ जाती हैं।
उनको लगता है फिल्मों जैसा टॉल, डार्क और हैंडसम लड़का उनकी जिंदगी में आएगा और उसकी जिंदगी किसी फैरी टेल-सी बन जाएगी।
लेकिन, जब सामना उसका हकीकत से होता है तो मानों उनकी हरी-भरी ख्वाहिशों की जमीं पर सूखा-सा पड़ा नजर आने लगता है।
लेकिन इसमें गलती लड़कों की नहीं बल्कि लड़कियों की ही होती है... क्योंकि वह अपनी ख्वाहिशों की लिस्ट को इतना लम्बा कर देती हैं कि वह लड़का उस लिस्ट की आधी उम्मीद तक को पूरा नहीं कर पाता।
तो चलिए जानते हैं अपने मिस्टर राइट को लेकर क्या-क्या ख्वाहिशें रखती हैं लड़कियां....
Look’s हैं सबसे जरूरी-
Expectation
हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसका मिस्टर राइट लुक्स में किसी हीरो से कम न हो। लेकिन ज्यादातर लड़कियों की किस्मत में हीरो रितिक रोशन नहीं बल्कि हीरो आलाम लिखा होता है।
Reality
अनोखा हो प्यार इजहार-
Expectation
प्यार हो.... तो प्यार का इजहार भी होना चाहिए... हर लड़की का सपना होता है कि जब उसे कोई प्यार का इजाहर करें तो पुरी दुनिया देखती रह जाए।
Reality
लेकिन अफसोस जब होता है, जब प्यार का इजहार कुछ ऐसा होता है।
डिनर डेट भी रह जाती है सपना-
Expectation
लड़कियों का प्यार में पड़ने के बाद फिल्मी होना स्वभाविक होता है। डिनर डेट का सपना भी फिल्मों की ही देन है, लेकिन हर डिनर डेट का सपना पूरा करना आपका मिस्टर राइट अफोर्ड नहीं कर सकता।
Reality
इसलिए आपका हाल कुछ ऐसा होता है।
रोमांस और डांस सिर्फ फिल्मी बातें-
Expectation
रोमांटिक डांस भी उन्हीं सपनों का हिस्सा होता है। हर लड़की चाहती है कि उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ रोमांटिक ट्रेक पर शाहरुख-सा डांस करें।
Reality
लेकिन असल जिंदगी में आपके मिस्टर राइट का डांस शाहरुख-सा नहीं बल्कि सनी देओल-सा जब निकलता है, तो सच में असल जिंदगी से विश्वास-सा उठ जाता है।
की एंड का वाला लड़का है केवल काल्पनिक-
Expectation
जी हां, फिल्मों ने ही उम्मीदें बढ़ाई है.... की एंड का देखकर हर लड़की यह सपने लिए बैठती है कि उसका मिस्टर राइट उसके लिए घर का काम करेगा खाना बनाएंगा बर्तन धोएगा... लेकिन असल में होता है ये...
Reality
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 3
  • 1
  • 1

Add you Response

  • Please add your comment.