Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
भले ही आज के समय में सनी लियोन बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं, लेकिन आज भी जब भी चार लोगों के बीच सनी लियोन का नाम लिया जाता है तो उसे गलत नजरों से देखा जाता है। सनी लियोन का जिक्र होते ही लोगों के मन में तरह-तरह के ख्याल आने लगते हैं। वो सब इसलिए ही... क्योंकि कुछ सालों पहले वो पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा थीं। उन्होंने साल 2012 में पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कहकर बॉलीवुड को अपना लिया।
महज कुछ समय में ही सनी लियोन ने बॉलीवुड और फैन्स का दिल कुछ ऐसा जीता कि आज उनकी गिनती बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रीयों में होती है।
सनी केवल बोल्ड एंड सेक्सी स्टार ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में एक बेहद ही नेक इंसान भी है। पिछले ही साल उन्होंने महाराष्ट्र के लातूर से एक गरीब बच्ची की जिंदगी संवारने की कोशिश के तहत बच्ची को गोद लिया था। इस बच्ची का नाम निशा है।
सनी ने बताया कि वह और उनके पति डेनियल दो साल पहले एक अनाथालय गये थे, इस अनाथालय की अथॉरिटी का काम उन्हें बेहद पंसद आया। उन्होंने बताया कि उन्हें लगा उन्हें उऩकी मदद करनी चाहिए... इसलिए उन्होंने निशा को गोद लिया।
यहां पर गौर करने वाली बात यह है कि जब सनी और उनके पति ने बच्चा गोद लेने की सोची तो वह लड़के को भी गोद ले सकते लेकिन उन्होंने एक लड़की को गोद लिया। एक गरीब बच्ची की जिंदगी संवारने से बड़ा नेक काम हमारी नजरों में हर पुण्य में सबसे बड़ा है।
अब आप सोच रहे होंगे केवल गोद लेने से क्या होता है क्या सनी लियोन बच्ची की सही परवरिश कर पाएगी? अगर आपको इस बात पर संदेह है, तो पहले यह तस्वीर देखिए।
यह तस्वीर सनी लियोन और उनकी गोद ली हुई बेटी निशा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा, “मेरा वादा है कि मेरे दिल, मेरी आत्मा और मेरे शरीर का हर कतरा तुम्हे हर चीज और दुनिया के हर शैतान से बचाएगा। यहां तक मैं तुम्हारी हिफाजत के लिए अपनी जान तक दे दूंगी। शैतानों और बुरे लोगों के खिलाफ हर बच्चे को सुरक्षित महसूस करना चाहिए। अपने बच्चों को अपने करीब रखें। हर कीमत पर उनकी रक्षा करें।”
आपको बता दें, सनी लियोन ने यह तस्वीर जम्मू के कठुआ में 8 साल की बच्ची से हुए गैंगरेप और मर्डर के बाद शेयर की थी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक मां होने के नाते इस घटना ने उन्हें अंदर से डरा दिया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने यह बताया कि अपनी बेटी की हिफाजत के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती हैं।
इस हकीकत को हमें मनना होगा कि सनी लियोन एक पोर्न स्टार थी... है नहीं... उन्होंने अमेरिकी एडल्ट फिल्मों में काम किया था, जोकि वहां कानूनी तौर पर लीगल है। अगर कोई काम किसी देश में लीगल है, तो वह गलत कैसे हो सकता है... यह सोचने की जरूरत है। उन्हें इस इंडस्ट्री को छोड़े कई साल हो गए हैं, अब वह बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए मेहनत कर रही हैं।
सनी ने बड़ी ही मेहनत से बॉलीवुड में जगह बनाई है, वो सनी की मेहनत ही है जो आज देश का बच्चा-बच्चा भी सनी को बेबी डॉल के नाम से जानता है। वो क्यूट स्माइल और मोहक अदाएं ही तो हैं सनी लियोन की जिसने भारत में उन्हें इतना लोकप्रिय बनाया है। जिसका उनके अतित से कोई लेना-देना नहीं है। सनी ने अपने अतित को पीछे छोड़कर अपने करियर की नई शुरुआत की है, जिसमें वो काफी सफल हुई हैं।
नेक दिल और हुनर होने के बाद भी आज भी लोग सनी लियोन को अश्लीलता व गलत नजरों से देखते हैं। लेकिन असल में अश्लीलता का इलजाम हमे सनी पर नहीं खुद की नजरों पर डालना चाहिए।
इंसान को उसके काम से पहचाना जाता है, पहले सनी लियोन पोर्न स्टार थी... अब वो बॉलीवुड की बेबी डॉल, सफल पत्नी और एक आइडल मां है। जिंदगी के हर किरदार में सनी लियोन ने अपना 100 पर्सेंट दिया है।
अब बारी है हमारी... हमें बदलनी है अपनी सोच और अपनी मानसिकता।
YOUR REACTION
  • 0
  • 1
  • 2
  • 1
  • 4
  • 1

Add you Response

  • Please add your comment.