Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड की फैशन डिवा सोनम कपूर 8 मई को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी के बाद दोनों का वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार होटल लीला में रखा गया, जहां बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों ने शिरकत की।
इन सब के बीच जिन दो लोगों पर सबकी निगाहें टिक गई वो थे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। यह दोनों सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन में साथ पहुंचे थे। दोनों ने एक साथ इस रिसेप्शन में पहुंचकर सभी को चौंका दिया।
एक तरफ जहां दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई हुई है, उसी के दूसरी तरफ यह दोनों मीडिया के इतने बड़े इवेंट में एक-साथ पहुंचे... जिसके बाद इनके अफेयर की अफवाहों को और भी पुख्ता समझा जाने लगा है।
आपको बता दें, यह कोई पहला मौका नहीं है जब इन दोनों को ऐसे साथ देखा गया हो... इससे पहले भी इन दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है।
इससे पहले आलिया भट्ट की फिल्म राजी की स्क्रीनिंग में भी बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकर पहुंचे थे, जहां आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ पहुंची थी। इस दौरान भी दोनों के बीच एक अलग ही कैमिस्ट्री देखने को मिली।
आलिया को लेकर कितने प्रोटेक्टिव दिख रहे हैं रणबीर सिंह।
इससे पहले रणबीर और आलिया को एक साथ डिनर डेट पर जाते हुए भी देखा गया था। इस डिनर डेट के बाद से ही इनके लिंकअप की खबरे सुर्खियों में छाई थीं।
हालांकि, अब-तक इन दोनों ने अब-तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है। लेकिन इस तरह दोनों के बीच की नजदीकियों और बॉन्डिंग कर देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि बॉलीवुड को अपना एक और नया कपल मिलने वाला है।
खैर! इन सब के अलावा आपको यह भी बता दें कि यह दोनों एक साथ करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र' में काम कर रहे हैं। हो सकता है कि यह दोनों अपनी आने वाली इस फिल्म के प्रमोशन के लिए हर जगह एक-साथ पहुंच रहे हैं... LopScoop इन दोनों के अफेयर की खबरों की पुष्टी नहीं कर रहा है।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 10
  • 0
  • 1

Add you Response

  • Please add your comment.