Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक मुकेश अंबानी को डबल खुशी मिल गई है, पहले बेटे आकाश अंबानी और अब बेटी ईशा अंबानी की शादी तय हो गई है। मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा की शादी स्वाती और अजय पिरामल के बेचे आनंद पिरामल से तय हो गई है। कहा जा रहा है कि दोनों की शादी इसी साल दिसंबर में होगी।
हाल ही में आनंद ने महाबलेश्वर के एक मंदिर में ईशा अंबानी को घुटनों के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया, जिसे ईशा ने एक्सेप्ट भी कर लिया है। दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।
यह तस्वीरें महाबलेश्वर में झील किनारे की है। प्रपोजल के बाद कपल ने अपने परिवारजनों के साथ लंच किया।
आपको बता दें, दोनों ही परिवार एक दूसरे को पिछले लम्बे समय से जानते हैं, अब यह दोस्ती जल्द ही रिश्तेदारी में बदलने जा रही है।
लेकिन शायद आप आनंद पीरामल को नहीं जानते होंगे... तो चलिए हम आपको बताते हैं कौन है आनंद पीरामल और क्या करते हैं।
आनंद की पीरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पीरामल के बेटे हैं। आनंद ने यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट है।
वहीं, हॉर्वर्ड बिजनेस स्कूल से उन्होंने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स किया है।
कुछ समय पहले ही उन्होंने दो स्टार्ट अप शुरु किए हैं।
पहला पीरामल ई-स्वास्थ्य और दूसरा पीरामल रिएल्टी। पीरामल स्वास्थ्य एक दिन में 40 हजार से ज्यादा रोगियों का इलाज कर रही है।
ईशा अंबानी-
ईशा अंबानी रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल के बोर्ड की सदस्य है। ईसा ने येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन में बैचलर डिग्री ली है। वहीं, जून में ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस स्टेनफोर्ड, बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रोग्राम में मास्टर्स की है।
शादी तय होने के बाद अंबानी परिवार अपने होने वाले दमाद के साथ रविवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा। यहां ईशा ने आनंद के साथ भगवान का आशीर्वाद लिया। इसके अलावा इस जोड़े ने इस्कॉन टेम्पल जाकर भी आशीर्वाद लिया।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 2
  • 1
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.