Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
आखिरकार कपूर और आहूजा फैमली ने सोनम और आनंद की शादी को लेकर चल रही सारी अटकलों को सही ठहराते हुए उनकी शादी की अनाउंसमेंट कर दी है। दोनों की शादी 8 मई को होने वाली है, जिसमें अब महज चंद दिन ही बचे हैं। ज्यादातर लोगों को यह तो पता है सोनम की शादी आनंद आहूजा से होने वाली है, लेकिन वो हैं कौन और करते क्या है यह ज्यादातर लोगों को नहीं पता होगा।
आखिर आनंद आहूजा कौन है, इससे पहले हम आपको बताएंगे कि शादी के बाद सोनम कपूर का ससुराल में दिल्ली में कहां है?
बता दें कि दिल्ली के करोड़पति बिजनेसमैन आनंद अहूजा से सोनम कपूर शादी रचाने के बाद सोनम कपूर का ससुराल दिल्ली के लुटियंस जोन पृथ्वीराज रोड पर होगा। पृथ्वीराज रोड पर आनंद आहूजा का बंगला है।
बंगले की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश....
यह बंगला आनंद अहूजा के दादाजी हरीश अहूजा ने साल 2015 में खरीदा था। यह बंगला 3170 स्वायर यार्ड में बना है। इस बंगले की कीमत तकरीबन 173 करोड़ रूपये बताई जा रही है।
हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस में सोनम कपूर का कितना बोलबाला है, ये तो हम सभी जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिन शख्स के साथ सोनम शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं वो भी कुछ कम नहीं हैं।
आइए जानते हैं कौन है आनंद आहूजा-
सोनम कपूर के बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा पेशे से एक बड़े बिजनेसमैन है जिनका Bhane नाम से दिल्ली में कपड़ों का एक बड़ा ब्रांड चलता है।
आनंद दिल्ली में जन्मे है और उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली के अमेरिकन एम्बेसी स्कूल से की है। फ्रोफेशनल स्टडीज के लिए आनंद अमेरिका चले गए थे, जहां उन्होंने एमबीए की पढ़ाई पूरी की थी।
आनंद अहूजा देश के पहले शू स्टोर के फाउंडर भी है, जिसका नाम है ‘Veg Non Veg’
इसके अलावा आनंद आहूजा अपने फैमली बिजनेस शाही एक्पोर्ट्स के MD भी हैं।
जूतों के अलावा आनंद को गाड़ियों और घूमने-फिरने का भी काफी शौक है, इसका अंदाजा आप सोनम के साथ उनकी तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं।
इन सब के साथ उनका एक और शौक है फूटबॉल खेलने का... इतना ही नहीं वह लॉस एन्जेलिस लेकस टीम के प्लेयर भी रह चुके हैं।
वैल! जल्द ही आनंद सोनम कपूर को अपनी दुल्हनिया भी बनाने वाले हैं....
YOUR REACTION
  • 1
  • 0
  • 0
  • 0
  • 1
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.