Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
भले ही आप देखने में कितने हैंडसम और माचो क्यों न हों... लेकिन कई बार होता है कि आप किसी लड़की के साथ डेट पर गए... डेट की शुरुआत बेहद अच्छी रही, लेकिन डेट खत्म होते-होते उनका आपके प्रति लगाव बिल्कुल खत्म हो जाता है। उसके बाद वो लड़की आपके साथ दोबारा डेट पर जाने के बारे में सोच भी नहीं सकती। अगर ऐसा आपके साथ हुआ है, तो आज हम आपको पुरुषों की उन गलत आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर लड़कियां उनसे दूर भागने लगती है।
ये हैं पुरुषों कि वो 5 आदतें जो महिलाओं को जरा भी नहीं भाती-
लम्बे और गंदे नाखून
वैसे तो वह खुद लम्बें नाखून रखती हैं, लेकिन वैल मेंटेन... साफ-सुथरे खूबसूरत नाखून... लेकिन पुरुषों के लम्बे नाखूनों से उन्हें बेहद चिढ़ होती है। खासकर लम्बें-गंदे नाखून, जोकि किसी को नहीं पसंद। अगर आपके नाखून कटे हुए और हाथ साफ-सुथरे होंगे, तो आपमें उन्हें वेल मेंटेन पुरुष की छवि नजर आएगी।
बदबूदार और गंदे जूते-
अब आप सोच रहे होंगे कि क्या वो डेट पर आपके पैर सुंघने आएंगी.... जी हां बिल्कुल... इस मामले में महिलाओं की नाक बेहद तेज होती है। वह आपके डियो के साथ-साथ पैरों की दुर्गंद को भी सूंघ सकती हैं। ऐसे में यह गलतफहमी न पाले कि वह आपके पैरों की बदबू सूंघ नहीं पाएंगी।
आई कॉन्टेक्ट न बनाना-
आई कॉन्टेक्ट आपका कॉन्फिडेंस दिखाता है। अगर आप डेट पर जा रहे हैं, तो उनसे आई कॉन्टेक्ट बनाकर बात जरुर करें। उनके साथ आई कॉन्टेक्ट बनाकर बात करने का मतलब है कि आप उनकी बातों में इंटरेटिड है। वहीं जब आप विदआउट आई कॉन्टेक्ट बनाकर बात करते हैं, तो उन्हें लगता है कि आप उनकी बातों से बोर हो रहे हैं।
उनकी बातों में दिलचस्पी न दिखाना-
महिलाओं के साथ-साथ कई पुरुषों की आदत भी खूब बाते करने की होती है। ऐसे में जब वो बात करने लगते हैं, तो सामने वालों की बातों में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं दिखाते। आपकी यह आदत भी महिलाओं को बिल्कुल पसंद नहीं आती। जितनी आपको बाते करने की आदत है उतनी ही आपको सुनने की भी आदत डालनी चाहिए।
फर्स्ट डेट पर ही फ्लर्ट करना-
जी हां, पुरुषों की यह हरकत कोई भी महिला पसंद नहीं करती। हर महिला एक सभ्स इंसान को डेट करना चाहती है, अगर आप पहली ही मुलाकात में उन्हें अनचाहे तरीके से छूने की कोशिश करेंगे और उनसे फ्लर्ट करेंगे, तो यकिनन दूसरी बार वह आपसे मिलना तो दूर बात करना भी पसंद नहीं करेंगी।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 1
  • 2
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.